जीएनआइओटी के छात्रों ने मचाई क्रिसमस डे पर धूम.

Galgotias Ad

GNIOT

आज पूरे विश्व में क्रिसमस मनाया जा रहा। इसमें ग्रेनो के बच्चे भी पीछे नहीं दिखे। जीएनआईओटी के कैंपस में क्रिसमस की धूम देखते ही बनी। यीशु मसिह के जन्मदिवस – क्रिसमस के अवसर पर छात्रो ने यीशु के याद में हिम्स गाये| साथ ही सांता बनकर एक – दूसरे को उपहार देते दिखें। कैम्पस में आखरी साल बिताने वाले छात्रों ने इस मौके को और भी यादगार बनाने के लिए कॉलेज और क्रिसमस ट्री को सजाया। छात्र सांता क्लॉज़ के मास्क पहने दिखे।

अध्यक्ष श्री के एल गुप्ता ने सबको क्रिसमस की शुभकामनायें दी। उन्होंने यीशु के सिद्धांतों पर रौशनी डालते हुए छात्रों को विनम्रता व् परोपकार के साथ जीवन जीने का सन्देश दिया। सभी छात्रों के उत्साह की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि सभी धर्मों का एक साथ इस पर्व को मनाना भारत की अनेकता में एकता की छवि को प्रस्तुत करता है। हमें इस छवि को बरकरार रखना है।

फ़ाइनल इयर की छात्रा नेहा का कहना था कि परीक्षा की टेंशन से राहत पाने के लिए मैंने कुछ समय यहाँ बिताया, मुझमें एक नवीनता आ गयी है| छात्रा दिव्यानि ने कहा की मैं पहली बार हॉस्टल रह रही हूँ और क्रिसमस मनना बहुत ही खुशनूमा रहा| वही छात्रा सृष्टि  ने कहा कि कॉलेज के दिन ख़त्म होने से पहले वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करना चाहती है। छात्रों ने उत्साह सहित सांता क्लॉज़ के मास्क पहने “जिंगल बेल” आदि क्रिसमस के गीत गाये और डांस किया। छात्रों के गाने से पूरा कॉलेज गूँज रहा था।

 

Comments are closed.